फिल्म ‘Sam Bahadur’ audience review: विक्की कौशल की फिल्म को मिली शानदार प्रतिक्रिया, दर्शक बोले- ‘बिल्कुल सटीक अंदाज’

MSR

Vicky Kaushal's 'Sam Bahadur' Film Garners Positive Audience Reviews: Netizens Praise It as a 'Perfect Emulation' in hindi)

‘Sam Bahadur’ audience review: विक्की कौशल की फिल्म को मिली शानदार प्रतिक्रिया, दर्शक बोले- ‘बिल्कुल सटीक अंदाज’ (Vicky Kaushal’s ‘Sam Bahadur’ Film Garners Positive Audience Reviews: Netizens Praise It as a ‘Perfect Emulation’ in hindi)

Vicky Kaushal's 'Sam Bahadur' Film Garners Positive Audience Reviews: Netizens Praise It as a 'Perfect Emulation' in hindi

विक्की कौशल स्टारर फिल्म ‘सम बहादुर’ को दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है। फिल्म को देखने वाले दर्शक इसकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। सोशल मीडिया पर फिल्म की प्रशंसा में कई सारे ट्वीट्स देखने को मिल रहे हैं। नेटिजन्स फिल्म में विक्की कौशल के अभिनय की भी खूब सराहना कर रहे हैं।

एक ट्विटर यूजर ने लिखा, “सम बहादुर एक बेहतरीन फिल्म है। विक्की कौशल ने एक बार फिर से साबित कर दिया कि वह एक बेहतरीन अभिनेता हैं। फिल्म का निर्देशन भी बहुत शानदार है।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “सम बहादुर एक ऐसी फिल्म है जिसे हर किसी को देखनी चाहिए। फिल्म देश के वीरों की कहानी को बड़े ही शानदार तरीके से बयां करती है।”

एक और यूजर ने लिखा, “सम बहादुर एक इमोशनल रोलरकोस्टर है। फिल्म आपको हंसाएगी, रुलाएगी और सोचने पर मजबूर कर देगी।”

फिल्म समीक्षकों ने भी फिल्म की खूब सराहना की है। कई समीक्षकों ने फिल्म को 4 या 5 स्टार दिए हैं।

फिल्म ‘सम बहादुर’ 1962 के भारत-चीन युद्ध के दौरान भारतीय सेना के शहीद मेजर सम बहादुर सिंह की कहानी पर आधारित है। फिल्म में विक्की कौशल के अलावा मेजर सम बहादुर सिंह की पत्नी इंदिरा सिंह के किरदार में सान्या मल्होत्रा और उनके बेटे अमर बहादुर सिंह के किरदार में अभिमन्यु दासानी नजर आ रहे हैं।

👉यह भी पढ़ें: भारत की सबसे अमीर टीवी अभिनेत्री 2023-24 | Top 10 Richest TV actress in…

फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है। फिल्म का निर्माण धर्मा प्रोडक्शंस, वायाकॉम18 स्टूडियोज और मेघना गुलजार की कंपनी क्लोजअप फिल्म्स ने मिलकर किया है।

फिल्म ‘सम बहादुर’ 16 सितंबर 2023 को रिलीज हुई थी। फिल्म को दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

फिल्म ‘सम बहादुर’ की खास बातें:

  • फिल्म देश के वीरों की कहानी को बड़े ही शानदार तरीके से बयां करती है।
  • विक्की कौशल ने फिल्म में बेहतरीन अभिनय किया है।
  • फिल्म का निर्देशन भी बहुत शानदार है।
  • फिल्म एक इमोशनल रोलरकोस्टर है।

फिल्म ‘सम बहादुर’ की कुछ खामियां:

  • फिल्म कुछ लंबी है।
  • फिल्म के कुछ हिस्सों में थोड़ी सी स्लो है।

कुल मिलाकर, फिल्म ‘सम बहादुर’ एक बेहतरीन फिल्म है। फिल्म देश के वीरों की कहानी को बड़े ही शानदार तरीके से बयां करती है। विक्की कौशल ने फिल्म में बेहतरीन अभिनय किया है। फिल्म का निर्देशन भी बहुत शानदार है। फिल्म एक इमोशनल रोलरकोस्टर है। अगर आप एक अच्छी फिल्म देखना चाहते हैं तो आपको ‘सम बहादुर’ जरूर देखनी चाहिए।

फिल्म ‘सम बहादुर’ की रेटिंग: 4.5/5

Leave a Comment