टीना डाबी के पूर्व पति आईएएस अतहर आमिर खान ने मेहरीन काजी से की सगाई

MSR

Updated on:

अतहर आमिर खान & मेहरीन काजी

टीना डाबी के पूर्व पति आईएएस अतहर आमिर खान ने मेहरीन काजी से की सगाई:-

IAS 2015 की टॉपर टीना डाबी के पूर्व पति अतहर आमिर खान ने डॉ. महरीन काज़ी से सगाई की है। इसके कुछ ही महीने बाद अप्रैल में आईएएस टीना डाबी खुद जयपुर में आईएएस अधिकारी प्रदीप गावंडे से मिलीं, जहां दंपति को तैनात किया गया था। वर्तमान श्रीनगर में नगर आयुक्त के पद पर तैनात आईएएस अधिकारी ने इंस्टाग्राम पर अपनी सगाई की खबर शेयर की हे। मेहरीन ने खुद सोशल नेटवर्किंग साइट पर अपनी मंगेतर के साथ एक तस्वीर पोस्ट की।

 अतहर आमिर खान & मेहरीन काजी

टीना डाबी के पूर्व पति आईएएस अतहर आमिर खान ने मेहरीन काजी से की सगाई विवरण

IAS अतहर आमिर खान और डॉ. महरीन काज़ी ने सोशल मीडिया पर अपनी सगाई की घोषणा की |

टीना डाबी और अतहर ने सालों तक डेटिंग करने के बाद 2018 में शादी के बंधन में बंध गए थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नाउ-एक्स की पहली मुलाकात 2015 में नई दिल्ली में आईएएस सम्मान समारोह में हुई थी।

2015 की यूपीएससी परीक्षा में टीना डाबी ने टॉप किया था, जबकि अतहर ने सिविल सेवा भर्ती परीक्षा में दूसरा स्थान हासिल किया था। टीना डाबी और श्रीनगर की अतहर आमिर खान ने बड़ी धूमधाम से शादी की, जिसमें कथित तौर पर कई राजनीतिक नेताओं ने भाग लिया था। नवंबर 2020 में, जोड़े ने जयपुर की एक अदालत में तलाक के लिए अर्जी दी, जिसे अगस्त 2021 में आधिकारिक कर दिया गया।

अतहर और टीना डाबी को शुरू में एक ही शहर – भीलवाड़ा, राजस्थान में तैनात किया गया था। बाद में, डाबी को राज्य के श्रीगंगानगर में मुख्य कार्यकारी अधिकारी, जिला परिषद के रूप में नियुक्त किया गया। आईएएस अतहर के लिए, वह भी उत्तर चले गए और उन्हें श्रीनगर की ग्रीष्मकालीन राजधानी में जम्मू और कश्मीर कैडर में स्थानांतरित कर दिया गया।

कौन हैं डॉ. महरीन काज़ी?

श्रीनगर के लाल बाजार में उमर कॉलोनी की रहने वाली मेहरीन फिलहाल दिल्ली के एक अस्पताल में कार्यरत हैं। उन्होंने मेडिसिन में एमडी किया है, और यूके और जर्मनी में अपनी डिग्री प्राप्त की है। इसके अलावा, मेडिको फैशन उद्योग में भी सक्रिय है और इंस्टाग्राम पर 2,47,000 से अधिक फॉलोअर्स के साथ काफी लोकप्रिय है।

Leave a Comment