अयोध्या राम मंदिर पर गाना गाकर रोये सोनू निगम: कहा- ‘अब कुछ नहीं बचा कहने को- मेरे आंसू बोल देंगे’

MSR

Sonu Nigam became emotional after singing a song on Ayodhya Ram temple

अयोध्या राम मंदिर पर गाना गाकर भावुक हुए सोनू निगम, कहा- ‘अब कुछ नहीं बचा कहने को, मेरे आंसू बोल देंगे’ (Sonu Nigam became emotional after singing a song on Ayodhya Ram temple, said- ‘Now there is nothing left to say, my tears will speak’)

Sonu Nigam became emotional after singing a song on Ayodhya Ram temple

सोनू निगम ने अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के लिए विशेष संगीत शो के एक भाग के रूप में राम सिया राम भजन प्रस्तुत किया।

सोनू निगम ने अयोध्या के राम मंदिर में दी भावपूर्ण प्रस्तुति. यह एक विशेष संगीत कार्यक्रम का हिस्सा था, जिसमें मशहूर हस्तियों और राजनेताओं सहित कई प्रसिद्ध हस्तियों ने भाग लिया, जिन्होंने राम लला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह को देखा। शो के बाद, जब मीडिया ने उनसे अपना अनुभव साझा करने के लिए कहा तो सोनू निगम के पास शब्द नहीं थे।

राम मंदिर पर रोया सोनू निगम

डबडबाती आंखों वाला गायक ज्यादा कुछ नहीं बोल सका। उन्होंने समाचार एजेंसी एएनआई से कहा, “अभी कुछ बोलने को है नहीं, बस यहीं बोलने को है।” उन्होंने अपने आंसुओं की ओर भी इशारा किया.

मुख्य समारोह से पहले सोनू निगम ने राम सिया राम भजन गाया. उन्होंने मैचिंग पैंट और शॉल के साथ बेज रंग का कुर्ता पहना था। शंकर महादेवन भी इस शो का हिस्सा थे. अनुराधा पौडवाल ने अपनी बेटी कविता पौडवाल के साथ राम भजन भी प्रस्तुत किया.

बड़े दिन के बारे में बात करते हुए, सोनू निगम ने पहले एएनआई को बताया था, “यह एक बहुत ही भावनात्मक क्षण है। मुझे खुशी है कि दुनिया में जहां भी सनातन धर्म है, वहां आनंद और उत्साह है। यह बहुत अच्छा लगता है कि हम यह देख सकते हैं, कि भगवान ने हमें ऐसे युग में जन्म लेने के लिए चुना है जब ऐसी घटना हो रही है। मैं उन भाग्यशाली लोगों में से एक हूं जिन्हें निमंत्रण मिला है।”

राम मंदिर पहुंचे बॉलीवुड सेलिब्रिटी

राम मंदिर समारोह में 7,000 से अधिक मेहमानों को आमंत्रित किया गया था। उपस्थित लोगों में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अनुष्का शर्मा, रजनीकांत, अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, माधुरी दीक्षित, डॉ श्रीराम नेने, विक्की कौशल, कैटरीना कैफ, अनुपम खेर, चिरंजीवी, राम चरण, राजकुमार हिरानी, हेमा मालिनी, रणदीप हुडा, शुभाष घई शामिल थे। आयुष्मान खुराना, कंगना रनौत, ऋषभ शेट्टी, पवन कल्याण, मधुर भंडारकर, जैकी श्रॉफ, कैलाश खेर और अन्य।

अयोध्या में राम लला के प्राण-प्रतिष्ठा समारोह की रस्में 16 जनवरी से शुरू हुईं। मुख्य कार्यक्रम से पहले गुरुवार को राम लला की मूर्ति को राम मंदिर के गर्भ गृह में रखा गया। मूर्ति में भगवान राम को कमल पर खड़े पांच साल के बच्चे के रूप में दर्शाया गया है।

Leave a Comment