फेमस डांसर और कोरियोग्राफर शक्ति मोहन की बहन मुक्ति मोहन और कुणाल ठाकुर का विवाह

MSR

Famous dancer and choreographer Shakti Mohan's sister Mukti Mohan ties the knot with Kunal Thakur in hindi

फेमस डांसर और कोरियोग्राफर शक्ति मोहन की बहन मुक्ति मोहन और कुणाल ठाकुर का विवाह (Famous dancer and choreographer Shakti Mohan’s sister Mukti Mohan ties the knot with Kunal Thakur in hindi)

Famous dancer and choreographer Shakti Mohan's sister Mukti Mohan ties the knot with Kunal Thakur in hindi
image credit to instagram

डांसर और अभिनेत्री मुक्ति मोहन ने अपने इंस्टाग्राम पर अभिनेता कुणाल ठाकुर के साथ अपने विवाह की घोषणा की। मुक्ति की बहनें शक्ति मोहन, कृति मोहन, और नीति मोहन, और उनके माता-पिता विवाह की तस्वीरों में दिखाई दी गई थी। कुणाल ठाकुर एक अभिनेता है और हाल ही में रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ में रश्मिका मंदन्ना के साथ उनके होने वाले पति के रूप में देखा गया था।

उनके साथ-साथ उनकी बहनें शक्ति मोहन और नीति मोहन ने भी क्रमशः नृत्य और संगीत के क्षेत्र में महत्वपूर्ण योगदान दिया है। शक्ति अपने असाधारण नृत्य कौशल के लिए प्रसिद्ध हैं, जबकि नीति ने एक प्रसिद्ध गायिका के रूप में अपनी पहचान बनाई है।

शक्ति मोहन ने बहन मुक्ति की शादी की फोटो पोस्ट को अपने इंस्टाग्राम पोस्ट किया और लिखा, “तुम्हें दोनों को जीवन भर के लिए खुशी, सुख, और प्रेम भरी यादों की शुभकामनाएं। नवविवाहित जोड़ी के लिए बधाई हो।” कुब्रा सैत, मेयांग चांग, नकुल मेहता, रशमि देसाई, और कई अन्य ने जोड़ी के लिए अपने शुभकामनाएं साझा की हैं।

नीति ने मुक्ति की शादी से और तस्वीरें साझा कीं और लिखा, “मेरी छोटी गोलू शादी हो गई है 🥹 ऐसा लगता है कि मेरे दिल का एक हिस्सा तुम्हारे साथ चला गया है। मैं तुम्हारे और @whokunalthakur के लिए इतनी खुश हूँ 🙏🏻 मेरे पूरे जीवन के लिए बेहतरीन हाफ के लिए बधाई। तुम्हें बहुत याद करूँगी 🌸 @muktimohan मेरा सब कुछ में साथी 😎।”

👉 कियारा अडवाणी और विक्की कौशल ने ‘कॉफी विद करण’ में याद किया अपना प्रपोजल;…

मनोरंजन उद्योग की एक जानी-मानी हस्ती मुक्ति मोहन अपनी बहुमुखी प्रतिभा का प्रदर्शन करते हुए विभिन्न टेलीविजन शो का हिस्सा रही हैं। उनकी उल्लेखनीय प्रस्तुतियों में “जरा नचके दिखा 2,” “कॉमेडी सर्कस का जादू,” “झलक दिखला जा 6,” और “फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 7” जैसे शो शामिल हैं।

दूसरी ओर, दूल्हा कुणाल ठाकुर एक अभिनेता और मॉडल हैं जो टेलीविजन और फिल्मों दोनों में अपने काम के लिए जाने जाते हैं। “एनिमल” में अपनी भूमिका से पहले, उन्होंने ब्लॉकबस्टर फिल्म “कबीर सिंह” में सहायक किरदार निभाया था। इसके अतिरिक्त, वह बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित 2018 टीवी शो “कसौटी जिंदगी की” का हिस्सा थे।

अबू धाबी में जन्मे और पले-बढ़े कुणाल ने अभिनय और मॉडलिंग पर ध्यान केंद्रित करते हुए मनोरंजन उद्योग में अपनी यात्रा शुरू की। इन वर्षों में, उन्हें अपने विविध पोर्टफोलियो में शामिल करते हुए, कई विज्ञापनों में दिखाया गया है।

👉 डांस प्लस प्रो 2023 | Dance+ Pro 2023: All Contestant name list, Photo, judges,…

मुक्ति मोहन की शादी के खुशी के अवसर पर विभिन्न मशहूर हस्तियों से हार्दिक शुभकामनाएं और आशीर्वाद प्राप्त हुआ है। कुब्रा सैत, मियांग चांग, नकुल मेहता, राशमी देसाई और कई अन्य जैसी उल्लेखनीय हस्तियों ने नवविवाहित जोड़े को बधाई देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है।

आयुष्मान खुराना की पत्नी और एक कुशल लेखिका ताहिरा कश्यप ने मुक्ति की शादी से पहले के उत्सवों की झलकियाँ साझा कीं, जिसमें उत्सव के आसपास की खुशी और उत्साह को दर्शाया गया। मुक्ति मोहन और कुणाल ठाकुर का मिलन न केवल उनके जीवन में एक नए अध्याय की शुरुआत का प्रतीक है, बल्कि मनोरंजन उद्योग के दो व्यक्तियों के एक साथ आने का भी प्रतीक है, जो प्रतिभा और प्रेम का एक सुंदर मिश्रण बना रहा है।

जैसे-जैसे यह जोड़ा वैवाहिक आनंद की इस यात्रा पर आगे बढ़ रहा है, प्रशंसक और शुभचिंतक उत्सुकता से उनके वैवाहिक जीवन की अधिक झलकियों का इंतजार कर रहे हैं, जो खुशी, समृद्धि और अपने-अपने करियर में निरंतर सफलता से भरे भविष्य की उम्मीद कर रहे हैं।

Leave a Comment