Fighter teaser पर SRK: ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण से भी ज़्यादा खूबसूरत है एक चीज़

MSR

Fighter teaser पर SRK: ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण से भी ज़्यादा खूबसूरत है एक चीज़

फाइटर टीज़र पर शाहरुख खान (Fighter teaser): ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण से भी ज़्यादा खूबसूरत है एक चीज़ (Shah Rukh Khan Praises Fighter Teaser: Outshining Hrithik Roshan and Deepika Padukone in Beauty in hindi)

Fighter teaser पर SRK: ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण से भी ज़्यादा खूबसूरत है एक चीज़

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान को हाल ही में रिलीज़ हुए हृतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म ‘फाइटर’ के टीज़र ने काफी प्रभावित किया है। टीज़र देखने के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर तारीफों की बौछार करते हुए एक मजेदार ट्वीट किया, जिसने सबका ध्यान खींचा।

शाहरुख ने लिखा, “@iHrithik @deepikapadukone @AnilKapoor से भी ज़्यादा खूबसूरत सिर्फ एक चीज़ है, वो है जिस तरह से @justSidAnand अपनी फिल्मों को पेश करते हैं। सब बहुत अच्छे लग रहे हैं और आखिरकार सिद्धार्थ में ह्यूमर का सेंस भी आ गया है… ‘यू मस्ट बी जोकिंग’ भाई!! सबको शुभकामनाएं। टेक ऑफ के लिए तैयार! (sic)”

उनके इस ट्वीट से पता चलता है कि शाहरुख न सिर्फ फिल्म के स्टारकास्ट को पसंद करते हैं, बल्कि फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन और फिल्म की प्रस्तुति से भी काफी प्रभावित हैं।

इसके अलावा, शाहरुख के इस ट्वीट में एक चंचल तंज भी है, जहां उन्होंने सिद्धार्थ के ह्यूमर के विकास का मजाक उड़ाया है। इससे पता चलता है कि दोनों के बीच गहरी दोस्ती है और वे एक-दूसरे को चिढ़ाना-छेड़ना पसंद करते हैं।

‘फाइटर’ का टीज़र काफी धमाकेदार है और इसमें हृतिक रोशन और दीपिका पादुकोण का शानदार एक्शन देखने को मिलता है। टीज़र में हाई-ऑक्टेन स्टंट और विज़ुअल इफेक्ट्स का इस्तेमाल किया गया है, जिसने दर्शकों को काफी रोमांचित किया है।

टीज़र में अनिल कपूर भी एक महत्वपूर्ण भूमिका में नज़र आ रहे हैं और उनका किरदार काफी रहस्यमयी लग रहा है। टीज़र को दर्शकों और आलोचकों से बहुत सराहना मिल रही है और सभी अब फिल्म की रिलीज़ का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

👉 कियारा अडवाणी और विक्की कौशल ने ‘कॉफी विद करण’ में याद किया अपना प्रपोजल;…

‘फाइटर’ 25 जनवरी, 2024 को रिलीज़ होने वाली है और यह बॉलीवुड की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। यह देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन करती है और क्या यह दर्शकों के उम्मीदों पर खरी उतर पाती है।

शाहरुख खान का ट्वीट कुछ महत्वपूर्ण बिंदुओं को उजागर करता है:

  • ‘फाइटर’ का टीज़र काफी शानदार है और दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है।
  • शाहरुख खान फिल्म के स्टारकास्ट और निर्देशक के काम से काफी प्रभावित हैं।
  • ‘फाइटर’ 2024 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है और सभी को इसकी रिलीज़ का बेसब्री से इंतज़ार है।

उम्मीद है कि यह लेख आपको पसंद आया होगा। अगर आपको यह लेख पसंद आया है, तो इसे अपने दोस्तों और परिवार के साथ शेयर करें।

Leave a Comment