सालार का बॉक्स ऑफिस सफरनामा: 16 दिन, 5.3 करोड़ | Salaar box office day 16: Rs 5.3 crore

MSR

Salaar box office day 16: Rs 5.3 crore

सालार का बॉक्स ऑफिस सफरनामा: 16 दिन, 5.3 करोड़ (Salaar’s box office journey: 16 days, Rs 5.3 crore)

Salaar box office day 16: Rs 5.3 crore

Salaar box office Collection: 16 days Rs 5.3 crore

प्रभास के धमाकेदार एक्शन फिल्म “सालार: पार्ट वन – सीजफायर” को रिलीज हुए 16 दिन हो चुके हैं. इस दौरान बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने कैसा प्रदर्शन किया? क्या वो दर्शकों का दिल जीत पाई? आइए जानते हैं 16वें दिन के कलेक्शन और फिल्म के आगे के रास्ते के बारे में…

16वें दिन की कमाई में मामूली बढ़ोतरी:

पिछले कुछ दिनों से थोड़ी कम कमाई करने के बाद, 16वें दिन “सालार” ने फिर से थोड़ा जोर लगाया. देशभर में फिल्म ने लगभग 5.3 करोड़ रुपये कमाए, जोकि पिछले दिनों के मुकाबले एक मामूली बढ़ोतरी है. हालांकि, यह कलेक्शन फिल्म के बजट (लगभग 400 करोड़ रुपये) की तुलना में अभी भी काफी कम है.

दूसरे हफ्ते में भी कड़ी चुनौती:

अपने दूसरे हफ्ते में, “सालार” को कई फिल्मों से टक्कर मिल रही है. जैसे, “डंकी” और “कोबरा” जैसी बड़ी फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही हैं. ऐसे में दर्शकों का ध्यान आकर्षित करना “सालार” के लिए एक चुनौती बनी हुई है.

कुल कलेक्शन और वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड:

16 दिनों में, “सालार” ने भारत में लगभग 350 करोड़ रुपये और दुनियाभर में लगभग 670 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. हालांकि, फिल्म को अभी भी 400 करोड़ क्लब में शामिल होने के लिए एक लंबा रास्ता तय करना है.

विदेशी बाजार में अच्छी कमाई:

शानदार विजुअल इफेक्ट्स और दमदार एक्शन की वजह से “सालार” को विदेशी बाजार में अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. खासकर अमेरिका और यूरोप में फिल्म ने अच्छी कमाई की है.

क्या आगे बढ़ेगी फिल्म की रफ्तार?

“सालार” की कहानी, एक्शन, और विजुअल इफेक्ट्स निस्संदेह दर्शकों को अपनी ओर खींचते हैं. लेकिन फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर सफलता पाने के लिए मजबूत वर्ड-ऑफ-माउथ की जरूरत है. आने वाले हफ्तों में फिल्म का प्रदर्शन कैसा रहेगा, ये देखना दिलचस्प होगा.

“सालार” का बॉक्स ऑफिस सफर अभी पूरा नहीं हुआ है. आने वाले दिनों और हफ्तों में फिल्म का प्रदर्शन कैसा रहेगा, ये देखना बाकी है. हालांकि, फिल्म की शानदार मेकिंग और प्रभास का स्टारडम निश्चित रूप से फिल्म को आगे बढ़ाने में मदद करेंगे.

Leave a Comment