रुबीना दिलैक जुड़वां बच्चों की मां बनने वाली हैं? जानिए क्या है सच्चाई और डिलीवरी डेट!

MSR

Is Rubina Dilaik Pregnant with Twins? What is Delivery Date? in hindi

रुबीना दिलैक जुड़वां बच्चों की मां बनने वाली हैं? जानिए क्या है सच्चाई और डिलीवरी डेट! (Is Rubina Dilaik Pregnant with Twins? What is Delivery Date? in hindi)

Is Rubina Dilaik Pregnant with Twins? What is Delivery Date? in hindi

छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा रुबीना दिलैक इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में हैं। उनके फैंस लगातार ये जानने के लिए उत्सुक हैं कि क्या खबरें सच हैं और क्या वो सच में जुड़वां बच्चों की मां बनने वाली हैं। आइए इस आर्टिकल में इन खबरों की तह तक पहुंचते हैं और जानते हैं कि डिलीवरी डेट क्या है।

क्या रुबीना जुड़वां बच्चों की मां बनने वाली हैं?

जी हां, ये खबर बिल्कुल सच है! रुबीना और उनके पति अभिनव शुक्ला जुड़वां बच्चों के पैरेंट्स बनने वाले हैं। इस बात की पुष्टि खुद रुबीना ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो के जरिए की है। इस वीडियो में रुबीना ने बताया कि जब उन्हें जुड़वां बच्चों की खबर मिली तो वो और अभिनव दोनों ही हैरान और खुश थे।

कैसे लगा रुबीना को जुड़वां बच्चों की खबर?

रुबीना ने अपने वीडियो में बताया कि जब डॉक्टर ने उन्हें बताया कि वो जुड़वां बच्चों की मां बनने वाली हैं तो वो और अभिनव दोनों ही हैरान रह गए। वो इस बात को पचा नहीं पा रहे थे। घर वापस आने के बाद भी वो दोनों चुपचाप बैठे रहे, किसी से बात नहीं कर पाए। खुशी तो बहुत थी, लेकिन साथ ही एक डर भी था।

क्या है डिलीवरी डेट?

रुबीना के प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद से ही फैंस उनके डिलीवरी डेट के बारे में जानने के लिए बेताब हैं। हालांकि, रुबीना और अभिनव ने अभी तक डिलीवरी डेट को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रुबीना की डिलीवरी अगले साल की शुरुआत में होने की उम्मीद है।

👉 साम बहादुर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 2: ₹9.25 करोड़ | Day 2 Box Office…

प्रेंग्नेंसी जर्नी कैसी रही?

रुबीना ने अपने यूट्यूब वीडियो में बताया कि प्रेंग्नेंसी जर्नी उनके लिए आसान नहीं रही है। उन्हें कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ा है। एक बार तो उन्हें एक्सीडेंट भी हो गया था, जिससे वो काफी डर गई थीं। लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी और हिम्मत से इस मुश्किल दौर का सामना किया।

अभिनव का कैसा रहा रिएक्शन?

रुबीना ने बताया कि जब उन्हें जुड़वां बच्चों की खबर मिली तो अभिनव का चेहरा देखने लायक था। वो बिल्कुल यकीन नहीं कर पा रहे थे। लेकिन धीरे-धीरे वो भी इस बात को स्वीकार करने लगे और अब वो दोनों ही अपने जुड़वां बच्चों के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

फैंस का क्या है कहना?

रुबीना और अभिनव के फैंस उनके लिए बहुत खुश हैं और उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर शुभकामनाओं का तांता लगा हुआ है। फैंस लगातार बेबी बंप की फोटोज और डिलीवरी डेट के बारे में अपडेट मांग रहे हैं।

आखिरी बात

रुबीना और अभिनव के लिए ये जिंदगी का एक खास दौर है। जुड़वां बच्चों के आने से उनका परिवार और भी बड़ा और खुशहाल होने वाला है। हम उनकी खुशी में शामिल हैं और उनके लिए ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। साथ ही हमें उम्मीद है कि वो जल्द ही डिलीवरी डेट को लेकर भी कोई अपडेट देंगे। तो चलिए इंतजार करते हैं और देखते हैं कि रुबीना और अभिनव के घर कब किलकारियां गूंजती हैं!

Leave a Comment