दो गुना खुशियां, दो गुना प्यार: रूबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला के जीवन में जुड़ गए हैं दो नन्हे फूल!

MSR

Rubina Dilaik officially reveals twins babies name shares photos

रूबीना और अभिनव: जुड़वा बच्चों के साथ प्यार का नया अध्याय! (Rubina Dilaik officially reveals twins babies name shares photos)

रूबीना और अभिनव: जुड़वा बच्चों के साथ प्यार का नया अध्याय! Rubina Dilaik officially reveals twins babies name shares photos

रुबिना दिलैक और अभिनव शुक्ला लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेता और एक विवाहित जोड़े हैं जो हाल ही में जुड़वां बच्चियों के माता-पिता बने हैं। उन्होंने सितंबर 2023 में इंस्टाग्राम पर मनमोहक तस्वीरों के साथ अपनी गर्भावस्था की घोषणा की, और अपने यूट्यूब चैनल1 पर खुलासा किया कि वे नवंबर 2023 में जुड़वा बच्चों की उम्मीद कर रहे थे। उन्होंने अपनी बेटियों का नाम जीवा और एधा रखा और 27 दिसंबर, 2023 को सोशल मीडिया पर उनकी पहली झलक साझा की, जब उन्होंने अपना एक महीने का जन्मदिन मनाया234।

रूबीना और अभिनव की मुलाकात 2016 में शो छोटी बहू के सेट पर हुई और 2018 में शिमला में एक खूबसूरत समारोह में शादी के बंधन में बंध गए। वे कई शो और रियलिटी शो का हिस्सा रहे हैं, जैसे शक्ति, बिग बॉस 14, झलक दिखला जा 10 और फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 12। उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और वे अक्सर अपने व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन की झलकियां साझा करते हैं। उनके सोशल मीडिया हैंडल.

टेलीविज़न इंडस्ट्री के पावर कपल, रूबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला, हाल ही में एक अविश्वसनीय यात्रा पर निकले हैं – माता-पिता बनने की खुशी की यात्रा! जैसा कि हर कोई जानता है, इस साल सितंबर में उन्होंने दुनिया को अपने जुड़वा बच्चों की आने वाली खुशखबरी सुनाई थी. हालांकि आधिकारिक घोषणा अभी बाकी है, लेकिन हाल ही में उनके पिलैट्स ट्रेनर की पोस्ट ने सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी है, जिससे पता चलता है कि यह प्यारा जोड़ा पहले ही अपने जुड़वा बच्चों का स्वागत कर चुका है!

रूबीना और अभिनव की लव स्टोरी किसी फेयरीटेल से कम नहीं है. शादी के पांच साल बाद, उनकी जिंदगी में सबसे बड़ा आशीर्वाद आया है. उनकी प्रेम कहानी टीवी शो “छोटी बहू” के सेट पर शुरू हुई थी, जहां वे पहली बार मिले थे. उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री जल्द ही ऑफ-स्क्रीन रोमांस में बदल गई, और 2018 में उन्होंने एक खूबसूरत समारोह में शादी कर ली.

हालांकि, उनकी राह आसान नहीं रही. “बिग बॉस 14” में उनके रिश्ते की परीक्षा हुई, लेकिन वे हर चुनौती से मजबूत होकर निकले. इस शो ने उन्हें राष्ट्रीय स्तर पर पहचान दिलाई और उनके प्रशंसकों का दायरा बढ़ाया. चाहे वह उनकी शानदार परफॉर्मेंस हो या उनके एक-दूसरे के लिए अटूट समर्पण, रूबीना और अभिनव हमेशा अपने प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध करते रहे हैं.

माता-पिता बनने का फैसला उनके जीवन में एक बड़ा बदलाव है, जिसका वे दोनों बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. रूबीना ने अपनी गर्भावस्था की घोषणा करते हुए कहा था, “हमारी दुनिया पूरी होने वाली है, क्योंकि हम जल्द ही माता-पिता बनने जा रहे हैं! हम जुड़वा बच्चों का स्वागत करने के लिए तैयार हैं और इस अविश्वसनीय यात्रा पर आप सभी के आशीर्वाद की उम्मीद करते हैं.”

हालांकि उन्होंने अभी तक अपने बच्चों के जन्म की आधिकारिक पुष्टि नहीं की है, लेकिन उनके ट्रेनर के पोस्ट ने उनके प्रशंसकों को खुशी से झूमने पर मजबूर कर दिया है. यह एक ऐसा क्षण है जिसका बेसब्री से इंतजार किया जा रहा था, और रूबीना और अभिनव का यह नया अध्याय निश्चित रूप से उनके जीवन में अपार खुशियां लाएगा.

जुड़वा बच्चों के आने से उनके जीवन में नई जिम्मेदारियां और चुनौतियां भी आएंगी, लेकिन यह जोड़ी हमेशा की तरह उनका सामना करने के लिए पूरी तरह से तैयार है. वे दोनों बेहद परिपक्व और समझदार हैं, और यही गुण उन्हें अच्छे माता-पिता बनाएंगे.

रूबीना और अभिनव के प्रशंसक इस जोड़े को उनके इस नए सफर के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं. उनके जुड़वा बच्चों के स्वस्थ और खुशहाल जीवन की कामना करते हैं! आखिरकार, प्यार का सबसे खूबसूरत फल माता-पिता बनना होता है, और रूबीना और अभिनव इस खुशी के लायक हैं!

Leave a Comment