Realme 12 Pro+ कीमत: एक शानदार स्मार्टफोन जो आपके बजट में फिट होगा

M Pori

Realme 12 Pro+ कीमत:
Realme 12 Pro+ कीमत:

क्या आप एक ऐसे स्मार्टफोन की तलाश में हैं जो शानदार फीचर्स और शानदार डिज़ाइन के साथ आपके बजट में भी फिट हो? तो Realme 12 Pro+ आपके लिए एक आदर्श विकल्प हो सकता है। यह डिवाइस नवीनतम तकनीक से सुसज्जित है और आपको एक निर्बाध उपयोगकर्ता अनुभव प्रदान करता है।

भारत में Realme मिड-रेंज के 12 सीरीज लॉन्च हने बाले हे। वनप्लस (ONE Plus)12 जैसे स्मार्टफोन को कड़ी टक्कर देने के लिए Realme ने हाल ही में चीन में अपनी फ्लैगशिप फ़ोन Realme GT 5 Pro सीरीज लॉन्च की है।

Gizmo China की एक रिपोर्ट के अनुसार, Realme 12 Pro और Realme 12 Pro+ को मॉडल नंबर RMX3842 और RMX3840 के साथ क्रमशः 8 दिसंबर को भारत का BIS प्रमाणन प्राप्त हुआ। इसी मॉडल नंबर के साथ Realme 12 Pro+ को पहले इंडोनेशिया के SDPPI प्रमाणन प्लेटफॉर्म पर देखा गया था।

Realme 12 Pro+:

Realme 12 Pro के 4nm प्रक्रिया पर आधारित क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 चिपसेट द्वारा संचालित होने की उम्मीद है, जिसे ग्राफिक्स-गहन कार्यों के लिए एड्रेनो जीपीयू के साथ जोड़ा गया है।

आकर्षक डिज़ाइन और बेहतरीन डिस्प्ले | Display

Realme 12 Pro एक आकर्षक डिज़ाइन के साथ आता है जो इसे प्रीमियम महसूस कराता है। इसमें एक पतला और हल्का बॉडी है जो इसे पकड़ने में आरामदायक बनाता है। स्मार्टफोन में 6.67 इंच का सुपर AMOLED डिस्प्ले है जो 120Hz रिफ्रेश रेट प्रदान करता है। यह डिस्प्ले अविश्वसनीय रूप से चिकना और उत्तरदायी है, जो गेमिंग और वीडियो देखने के लिए एकदम सही है।

शक्तिशाली प्रदर्शन | Processor

Realme 12 Pro स्नैपड्रैगन 7 Gen 3 प्रोसेसर द्वारा संचालित है, जो आपको दैनिक कार्यों और गेमिंग दोनों के लिए पर्याप्त शक्ति प्रदान करता है। स्मार्टफोन 8GB तक रैम और 256GB तक स्टोरेज के साथ आता है, जिससे आप बिना किसी चिंता के अपने सभी डेटा को स्टोर कर सकते हैं।

बेहतरीन कैमरा अनुभव | Camera

GizmoChina की रिपोर्ट में कहा गया है कि Realme 12 Pro 2x ऑप्टिकल ज़ूम सपोर्ट के साथ 32MP IMX709 टेलीफोटो लेंस के साथ आ सकता है, जबकि Realme 12 Pro + 3x ऑप्टिकल ज़ूम सपोर्ट के साथ 64 MP ओमनीविज़न OV64B लेंस के साथ आ सकता है।

लंबी बैटरी लाइफ और फास्ट चार्जिंग | Battery

Realme 12 Pro में 5000mAh की बड़ी बैटरी है जो आपको पूरे दिन आसानी से चलती रह सकती है। यदि आपका बैटरी कम हो जाता है, तो 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट आपको कुछ ही मिनटों में इसे वापस भरने में मदद करेगा।

Realme 12 Pro+ कीमत

91Mobiles की रिपोर्ट के अनुसार, 12GB रैम/256GB स्टोरेज वाले Realme 12 Pro+ की कीमत RMB 2,099 या लगभग ₹25,000 होने की उम्मीद है और अगले साल की पहली तिमाही में चीन में लॉन्च होने की उम्मीद है। चीन में लॉन्च के तुरंत बाद, Realme 12 सीरीज़ के भारत सहित वैश्विक बाजार में अपनी शुरुआत करने की उम्मीद है।

प्रतिस्पर्धा के मामले में, Realme 12 सीरीज़ Redmi Redmi Note 13 Pro और Note 13 Pro Plus 5G स्मार्टफोन का मुकाबला कर सकती है जो अगले साल जनवरी में लॉन्च होंगे।

Leave a Comment