कियारा अडवाणी और विक्की कौशल ने ‘कॉफी विद करण’ में याद किया अपना प्रपोजल; जानिए दिलचस्प किस्सा!

MSR

Kiara Advani and Vicky Kaushal remembered their proposal in 'Koffee with Karan', know the interesting story! in hindi

कियारा अडवाणी और विक्की कौशल ने ‘कॉफी विद करण’ में याद किया अपना प्रपोजल; जानिए दिलचस्प किस्सा! (Kiara Advani and Vicky Kaushal remembered their proposal in ‘Koffee with Karan’, know the interesting story! in hindi)

Kiara Advani and Vicky Kaushal remembered their proposal in 'Koffee with Karan', know the interesting story! in hindi

हाल ही में करण जौहर के चर्चित टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ के आठवें सीजन में विक्की कौशल और कियारा अडवाणी बतौर गेस्ट नजर आए। इस एपिसोड में दोनों ने अपनी फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ के प्रमोशन के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी के बारे में भी खुलकर बात की। इस दौरान दोनों ने अपने-अपने शादी के प्रपोजल के दिलचस्प किस्से भी शेयर किए।

कियारा अडवाणी ने अपने पति सिद्धार्थ मल्होत्रा के प्रपोजल के बारे में बताते हुए कहा कि, “मैं और सिद्धार्थ रोम में एक ट्रिप पर गए थे। मेरी मां को दुर्भाग्य से कोविड-19 हो गया था, इसलिए वे हमारे साथ नहीं आ सकीं। इसलिए मैं उनके माता-पिता के साथ गई।” उन्होंने आगे कहा, “यह मेरे लिए एक सरप्राइज था क्योंकि मुझे नहीं पता था कि इस ट्रिप पर और मेरे दिमाग में भी यही चल रहा था कि ‘मुझे उम्मीद है कि वह प्रपोज करेगा’ क्योंकि अब मैंने इसे बना लिया है और अगर वह इस ट्रिप पर प्रपोज नहीं करता है तो… लेकिन उसने ऐसा किया। यह उस ट्रिप का पहला डेस्टिनेशन था जहां हम गए थे। वह हमें एक मिशेलिन स्टार रेस्तरां में ले गया और उसका भतीजा हमारे साथ था जिसे फोटो लेने और उस पल को कैद करने के लिए कहा गया था।”

कियारा ने यह भी बताया कि सिद्धार्थ ने उन्हें ‘शेरशाह’ फिल्म का एक डायलॉग इस्तेमाल करते हुए प्रपोज किया था। उन्होंने कहा, “उन्होंने मुझे ‘दिल्ली का सीधा साधा लौंडा हूं…’ डायलॉग के साथ प्रपोज किया।”

वहीं, विक्की कौशल ने कैटरीना कैफ को अपने प्रपोजल के बारे में बात करते हुए कहा, “यह बहुत ही नाटकीय था, लेकिन यह सिड और कियारा की तरह अच्छी तरह से प्लान नहीं किया गया था। यह बहुत ही अंतिम क्षण में हुआ था।”

👉 डांस प्लस प्रो 2023 | Dance+ Pro 2023: All Contestant name list, Photo, judges,…

विक्की ने आगे बताया कि उन्होंने कैटरीना को उनके जन्मदिन पर प्रपोज किया था। उन्होंने कहा, “मैंने उन्हें मालदीव में उनके जन्मदिन पर प्रपोज किया था। यह बहुत ही खास और रोमांटिक था।”

कियारा और विक्की दोनों ने इस बात पर जोर दिया कि उनकी शादी के प्रपोजल उनके लिए बहुत ही खास और अविस्मरणीय रहे हैं। उनका कहना है कि यह उनके जीवन का सबसे खुशी का पल था।

‘कॉफी विद करण’ का यह एपिसोड दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय हुआ था। इस एपिसोड को यूट्यूब पर लाखों बार देखा गया है और सोशल मीडिया पर भी इसकी खूब चर्चा हुई है।

कियारा और विक्की का ‘कॉफी विद करण’ में अपने प्रपोजल के बारे में बात करना उनके प्रशंसकों के लिए एक खास पल था। उनके किस्से दर्शकों को प्यार और रोमांस की याद दिलाते हैं। इस बात में कोई संदेह नहीं है कि वे दोनों ही बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक हैं।

Leave a Comment