Kalki 2898 AD: Netflix CEO टेड सारंडोस ने प्रभास के साथ ली सेल्फी; सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

MSR

Kalki 2898 AD: Netflix CEO Ted Sarandos takes selfie with Prabhas; created a stir on social media in hindi

नेटफ्लिक्स के सीईओ टेड सारंडोस ने प्रभास के साथ ली सेल्फी, सोशल मीडिया पर मचाया धमाल (Kalki 2898 AD: Netflix CEO Ted Sarandos takes selfie with Prabhas; created a stir on social media in hindi)

Kalki 2898 AD: Netflix CEO टेड सारंडोस ने प्रभास के साथ ली सेल्फी; सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

9 दिसंबर 2023, शनिवार: हाल ही में, सोशल मीडिया पर एक तस्वीर ने खलबली मचा दी है। इसमें नेटफ्लिक्स के सीईओ टेड सारंडोस को भारतीय सुपरस्टार प्रभास के साथ एक सेल्फी लेते हुए देखा जा सकता है। तस्वीर में प्रभास के साथ फिल्म ‘कल्कि 2898 AD’ की टीम भी मौजूद है।

सारंडोस ने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी पोस्ट किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, “भारत के सबसे बड़े सुपरस्टार में से एक, प्रभास के साथ मिलकर बहुत अच्छा लगा! #Kalki 2898 AD को लेकर हम बहुत उत्साहित हैं।”

👉 Fighter teaser पर SRK: ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण से भी ज़्यादा खूबसूरत है एक…

सारंडोस का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया है। प्रशंसक इस तस्वीर पर जमकर कमेंट और लाइक कर रहे हैं। कुछ लोग तो इस बात का भी अनुमान लगा रहे हैं कि प्रभास और नेटफ्लिक्स के बीच किसी बड़े प्रोजेक्ट को लेकर बातचीत चल रही है।

हालांकि, अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन, इतना तय है कि सारंडोस और प्रभास की यह मुलाकात भारतीय सिनेमा के लिए किसी बड़े बदलाव का संकेत हो सकती है।

प्रभास और नेटफ्लिक्स का बढ़ता कद

प्रभास भारतीय सिनेमा के सबसे बड़े सुपरस्टार में से एक हैं। उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाती हैं। उनकी पिछली फिल्म ‘बाहुबली 2’ ने तो भारतीय सिनेमा का इतिहास ही बदल दिया था।

वहीं, नेटफ्लिक्स दुनिया की सबसे बड़ी स्ट्रीमिंग सेवा है। इसके पास लाखों सब्सक्राइबर हैं और यह दुनिया भर में लोकप्रिय है। नेटफ्लिक्स भारत में भी काफी तेजी से लोकप्रियता हासिल कर रहा है।

👉 कियारा अडवाणी और विक्की कौशल ने ‘कॉफी विद करण’ में याद किया अपना प्रपोजल;…

ऐसे में, अगर प्रभास और नेटफ्लिक्स किसी प्रोजेक्ट पर साथ काम करते हैं, तो यह भारतीय सिनेमा के लिए बहुत बड़ी बात होगी। यह भारतीय फिल्मों को दुनिया भर के दर्शकों तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभा सकता है।

क्या होगा इस मुलाकात का नतीजा?

सारंडोस और प्रभास की इस मुलाकात के बाद से यह सवाल हर किसी के मन में है कि इसका नतीजा क्या होगा। क्या ये दोनों किसी फिल्म या सीरीज पर साथ काम करेंगे? या फिर यह सिर्फ एक शिष्टाचार भेंट थी?

इसका जवाब तो अभी किसी को नहीं पता। लेकिन, यह तय है कि यह मुलाकात भारतीय सिनेमा के भविष्य के लिए काफी महत्वपूर्ण हो सकती है।

👉 सुहाना खान: आज सुर्खियों में क्यों हैं बॉलीवुड की यह उभरती सितारा?

सारंडोस और प्रभास की इस मुलाकात ने भारतीय सिनेमा में हलचल मचा दी है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि इस मुलाकात का नतीजा क्या होता है। क्या ये दोनों किसी प्रोजेक्ट पर साथ काम करेंगे? या फिर यह सिर्फ एक शिष्टाचार भेंट थी?

जो भी हो, यह मुलाकात भारतीय सिनेमा के लिए काफी महत्वपूर्ण है। यह भारतीय फिल्मों को दुनिया भर के दर्शकों तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभा सकती है।

Leave a Comment