IPL 2024: गौतम गंभीर के रूप में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को मिला नया मेंटर

MSR

IPL 2024: Kolkata Knight Riders (KKR) gets a new mentor in the form of Gautam Gambhir in hindi

गौतम गंभीर के रूप में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को मिला नया मेंटर; IPL 2024 में निभाएंगे अहम भूमिका (Kolkata Knight Riders (KKR) gets a new mentor in the form of Gautam Gambhir; Will play an important role in IPL 2024 in hindi)

IPL 2024: Kolkata Knight Riders (KKR) gets a new mentor in the form of Gautam Gambhir in hindi

भारतीय प्रीमियर लीग (IPL) की आगामी सीज़न के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने एक बड़ा कदम उठाते हुए पूर्व भारतीय ओपनर और कप्तान गौतम गंभीर को अपना मेंटर नियुक्त किया है। गंभीर की नियुक्ति से KKR को एक अनुभवी और प्रेरक नेता मिल गया है, जो टीम को सफलता की ओर ले जाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा।

👉 Also Read: भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया टी20 क्रिकेट मैच टाइम टेबल 2023 | India vs Australia t20…

गंभीर KKR के लिए एक घरेलू नाम हैं। उन्होंने 2011 से 2017 तक टीम की कप्तानी की और इस दौरान टीम को दो IPL खिताब दिलाए। गंभीर अपने आक्रामक बल्लेबाजी और अडिग नेतृत्व के लिए जाने जाते हैं। वह मैदान पर हमेशा अपना दिल दे देते हैं और अपने साथियों को भी प्रेरित करते हैं।

गंभीर की नियुक्ति पर KKR के सह-मालिक शाहरुख खान ने कहा, “गौतम हमेशा परिवार का हिस्सा रहे हैं। हमारे कप्तान एक “मेंटर” के रूप में और एक अलग अवतार में घर वापस आ रहे हैं। उनकी बहुत कमी महसूस हुई और अब हम सभी आगे देख रहे हैं। चंदू सर (चंद्रकांत पंडित) और गौतम टीम केकेआर के साथ मैजिक क्रिएट करेंगे।”

👉 Also Read: आईपीएल 2024: टीम नीलामी; सभी टीम कप्तान; खिलाड़ियों; शेड्यूल; तिथि और स्थान | IPL…

गंभीर ने अपनी नियुक्ति पर कहा, “मैं KKR परिवार का एक बार फिर से हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्साहित हूं। मैं टीम के साथ जुड़ने और अपनी क्षमताओं के अनुसार उनका मार्गदर्शन करने के लिए तत्पर हूं। मैं टीम की सफलता के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध हूं और मुझे विश्वास है कि हम मिलकर कुछ खास हासिल कर सकते हैं।”

गंभीर की नियुक्ति से KKR को एक बड़ा हथियार मिल गया है। गंभीर का अनुभव और नेतृत्व टीम को बहुत फायदा पहुंचाएगा। वह युवा खिलाड़ियों को प्रेरित कर सकते हैं और उनकी प्रतिभा को निखारने में मदद कर सकते हैं। गंभीर की उपस्थिति से KKR का मनोबल भी बढ़ेगा और टीम को IPL 2024 में सफलता हासिल करने की उम्मीदें बढ़ जाएंगी।

Leave a Comment