FC Bayern Munich के मिडफील्डर कोनराड लैमर: थॉमस म्यूलर के साथ खेलना मुझे पसंद है

MSR

FC Bayern Munich midfielder Konrad Lamar: I love playing with Thomas Müller in hindi

FC Bayern Munich के मिडफील्डर कोनराड लैमर: थॉमस म्यूलर के साथ खेलना मुझे पसंद है (FC Bayern Munich midfielder Konrad Lamar: I love playing with Thomas Müller in hindi)

FC Bayern Munich midfielder Konrad Lamar: I love playing with Thomas Müller in hindi

FC Bayern Munich के मिडफील्डर Konrad Laimer ने हाल ही में एक साक्षात्कार में कहा कि उन्हें Thomas Müller के साथ खेलना बहुत पसंद है।

Laimer ने कहा, “थॉमस एक अविश्वसनीय खिलाड़ी है। वह बहुत ही स्मार्ट और तकनीकी रूप से कुशल है। वह हमेशा गेंद को पाने के लिए सही जगह पर मौजूद होता है।”

Laimer ने यह भी कहा कि Müller एक महान साथी है। उन्होंने कहा, “वह हमेशा टीम के लिए काम करने के लिए तैयार रहता है। वह हमेशा दूसरों की मदद करने के लिए तैयार रहता है। वह एक महान रोल मॉडल है।”

👉 आईपीएल 2024: टीम नीलामी; सभी टीम कप्तान; खिलाड़ियों; शेड्यूल; तिथि और स्थान | IPL…

Laimer और Müller ने पिछले कुछ सीज़नों में साथ में कुछ शानदार प्रदर्शन किए हैं। उन्होंने Bundesliga में चार बार और DFB-Pokal में दो बार Bayern Munich को जीतने में मदद की है।

Laimer ने कहा, “मैं थॉमस के साथ खेलना बहुत पसंद करता हूं। वह एक ऐसा खिलाड़ी है जिससे मैं बहुत कुछ सीख सकता हूं। मुझे उम्मीद है कि हम भविष्य में भी एक साथ खेल सकते हैं।”

👉 बांग्लादेश राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के नए कप्तान वनडे और टी20 के लिए नजमुल हुसैन…

Laimer और Müller के बीच की साझेदारी FC Bayern Munich के लिए काफी महत्वपूर्ण है। दोनों खिलाड़ी मिलकर टीम को बहुत मजबूत बनाते हैं।

Laimer एक युवा और प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं और उनके पास FC Bayern Munich के साथ एक शानदार भविष्य है। वह निश्चित रूप से आने वाले वर्षों में टीम के लिए एक बड़ी भूमिका निभाएंगे।

Müller एक अनुभवी खिलाड़ी हैं और वह Laimer के लिए एक महान गुरु हैं। वह Laimer को अपनी पूरी क्षमता तक पहुंचने में मदद कर सकते हैं।

Laimer और Müller के बीच की साझेदारी FC Bayern Munich के लिए बड़ी सफलता की कुंजी है। दोनों खिलाड़ियों के साथ टीम को भविष्य में भी बहुत सफलता मिलने की उम्मीद है।

Leave a Comment