Dream Girl 2 Box Office Collection Day 4: Dhamaka

ड्रीम गर्ल 2 का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन आज यानी 28 अगस्त 2023 तक भारत में ₹40.71 करोड़ और दुनिया भर में ₹32.72 करोड़ है।

यहां ड्रीम गर्ल 2 का दैनिक बॉक्स ऑफिस कलेक्शन है:

  • पहला दिन (शुक्रवार): ₹10.69 करोड़
  • दिन 2 (शनिवार): ₹ 14.02 करोड़
  • तीसरा दिन (रविवार): ₹16 करोड़
  • दिन 4 (सोमवार): ₹ 8 करोड़ (प्रारंभिक अनुमान)

उम्मीद है कि फिल्म इस हफ्ते के अंत तक भारत में 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर जाएगी। यह विदेशी बाज़ार में भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है, अब तक ₹ 32.72 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है।

ड्रीम गर्ल 2 2019 की फिल्म ड्रीम गर्ल का सीक्वल है। इसमें आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित और एकता कपूर द्वारा निर्मित है।

ड्रीम गर्ल 2 एक 2023 भारतीय हिंदी भाषा की कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है, जो राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित और बालाजी मोशन पिक्चर्स के तहत एकता कपूर और शोभा कपूर द्वारा निर्मित है। यह 2019 की फिल्म ड्रीम गर्ल का सीक्वल है। फिल्म में आयुष्मान खुराना, अनन्या पांडे, परेश रावल, अन्नू कपूर, राजपाल यादव, विजय राज, असरानी, अभिषेक बनर्जी, मनजोत सिंह और सीमा पाहवा हैं।

फिल्म करम (आयुष्मान खुराना) नाम के एक युवक की कहानी है, जो एक वैवाहिक सेवा के लिए टेलीकॉलर के रूप में काम करने के लिए क्रॉस-ड्रेस करता है और पूजा नाम की महिला का भेष धारण करता है। वह अपनी नौकरी में बहुत सफल हो जाता है, लेकिन उसका दोहरा जीवन उस पर भारी पड़ने लगता है।

जब करम को एक रूढ़िवादी परिवार की एक युवा महिला, परी (अनन्या पांडे) से प्यार हो जाता है, तो उसे यह तय करना होगा कि उसे अपनी असली पहचान बतानी है या नहीं। फिल्म लिंग पहचान, परिवार और प्रेम के विषयों की पड़ताल करती है।

ड्रीम गर्ल 2 को समीक्षकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है। कुछ ने खुराना के प्रदर्शन और फिल्म के हास्य की प्रशंसा की है, जबकि अन्य ने इसकी पूर्वानुमेयता और मौलिकता की कमी की आलोचना की है। हालाँकि, फिल्म व्यावसायिक रूप से सफल रही है और इसने अपने शुरुआती सप्ताहांत में दुनिया भर में ₹ 40 करोड़ से अधिक की कमाई की है।

यदि आप आयुष्मान खुराना या राज शांडिल्य की फिल्मों के प्रशंसक हैं, तो आप ड्रीम गर्ल 2 का आनंद ले सकते हैं। हालांकि, यदि आप एक अभूतपूर्व फिल्म की तलाश में हैं जो आपकी उम्मीदों को चुनौती देगी, तो आप निराश हो सकते हैं।

🔷 NEXT STORY 🔷

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here