साम बहादुर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 2: ₹9.25 करोड़ | Day 2 Box Office Results for Sam Bahadur: Vicky Kaushal’s Film Rakes in ₹9.25 Crore in hindi

MSR

Day 2 Box Office Results for Sam Bahadur: Vicky Kaushal's Film Rakes in ₹9.25 Crore in hindi

साम बहादुर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 2: विकी कौशल की फिल्म ने कमाए ₹9.25 करोड़ (Day 2 Box Office Results for Sam Bahadur: Vicky Kaushal’s Film Rakes in ₹9.25 Crore in hindi)

 Day 2 Box Office Results for Sam Bahadur: Vicky Kaushal's Film Rakes in ₹9.25 Crore in hindi

विकी कौशल की फिल्म ‘साम बहादुर’ ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत की है। फिल्म ने पहले दिन ₹5.50 करोड़ की कमाई की थी और दूसरे दिन ₹9.25 करोड़ की कमाई कर ली है। इसका मतलब है कि फिल्म ने दूसरे दिन लगभग 50 प्रतिशत की वृद्धि देखी है। फिल्म को सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है और दर्शकों को खासकर विकी कौशल का अभिनय पसंद आ रहा है।

दूसरे दिन की कमाई से फिल्म का कुल कलेक्शन ₹15.50 करोड़ हो गया है।

फिल्म ‘साम बहादुर’ को मेघना गुलजार ने निर्देशित किया है और इसमें विकी कौशल के अलावा सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की जीवनी है। फिल्म में मानेकशॉ के सैन्य करियर के चार दशकों और पांच युद्धों को दिखाया गया है, जिसमें 1971 का भारत-पाकिस्तान युद्ध भी शामिल है।

फिल्म ‘साम बहादुर’ को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है और उम्मीद की जा रही है कि फिल्म आने वाले दिनों में और भी अच्छा प्रदर्शन करेगी। फिल्म को सिर्फ 1500-2000 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है, जबकि ‘एनिमल’ को 4500-5000 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है। इसके अलावा दोनों फिल्मों की टिकट की कीमतों में भी अंतर है।

👉 Furiosa का ट्रेलर रिलीज़: Anya Taylor-Joy और Chris Hemsworth ‘Mad Max’ के प्रीक्वल में…

‘साम बहादुर’ की सफलता के पीछे कई कारण हैं। सबसे पहले, फिल्म का विषय काफी रोमांचकारी है। भारत के पहले फील्ड मार्शल की कहानी हर किसी को जानने में दिलचस्पी होगी। दूसरे, फिल्म में विकी कौशल का अभिनय काफी शानदार है। विकी कौशल ने मानेकशॉ के किरदार में पूरी तरह से ढल गए हैं और उनका अभिनय काफी दमदार है। तीसरे, फिल्म का निर्देशन भी काफी अच्छा है। मेघना गुलजार ने फिल्म को काफी संजीदगी और ईमानदारी के साथ बनाया है।

कुल मिलाकर, ‘साम बहादुर’ एक बेहतरीन फिल्म है और यह बॉक्स ऑफिस पर सफल होने की पूरी क्षमता रखती है। फिल्म को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है और उम्मीद की जा रही है कि फिल्म आने वाले दिनों में और भी अच्छा प्रदर्शन करेगी।

Leave a Comment