बिग बॉस 17: जिग्ना वोरा एलिमिनेटेड; ऐश्वर्या और नील दोनों ही अपने गेम को लेकर कंफ्यूज हैं।

MSR

Bigg Boss 17: Jigna Vora eliminated; Both Aishwarya and Neil are confused about their game in hindi

बिग बॉस 17: जिग्ना वोरा एलिमिनेटेड; ऐश्वर्या और नील दोनों ही अपने गेम को लेकर कंफ्यूज हैं (Bigg Boss 17: Jigna Vora eliminated; Both Aishwarya and Neil are confused about their game in hindi)

Bigg Boss 17: Jigna Vora eliminated; Both Aishwarya and Neil are confused about their game in hindi

बिग बॉस 17 के हाल ही के एपिसोड में जग्ना वोरा का एलिमिनेशन हो गया है। उनके जाने से घर में मायूसी का माहौल छा गया है। जिग्ना एक मजबूत कंटेस्टेंट थीं और उनके एलिमिनेशन से कई लोगों को हैरानी हुई है।

जिग्ना के एलिमिनेशन के बाद कई सवाल खड़े हो गए हैं। क्या वह वास्तव में गेम से बाहर हो गई हैं या फिर यह कोई स्ट्रैटिजी है? कुछ लोगों का मानना है कि जिग्ना ने जानबूझकर खुद को नॉमिनेट करवाया है ताकि वह घर से बाहर जा सकें।

👉 Animal: मुझे मेरी बीवी पिटती अगर मैं ‘एनिमल’ के….. रणबीर कपूर ने Alia Bhatt…

दूसरी ओर कुछ लोग मानते हैं कि जिग्ना का एलिमिनेशन पूरी तरह से फिक्स है। उनका कहना है कि बिग बॉस के मेकर्स कुछ खास लोगों को ही आगे बढ़ाना चाहते हैं और इसीलिए जिग्ना को बाहर कर दिया गया है।

जिग्ना के एलिमिनेशन से सबसे ज्यादा परेशान ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट हैं। दोनों ही जिग्ना के अच्छे दोस्त थे और उनके जाने से उन्हें बहुत दुख हुआ है।

ऐश्वर्या और नील दोनों ही अपने गेम को लेकर काफी कंफ्यूज हैं। उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि उन्हें गेम में कैसे आगे बढ़ना चाहिए। दोनों ही चाहते हैं कि वह गेम जीत जाएं लेकिन उन्हें लगता है कि वह कुछ गलत कर रहे हैं।

👉 बिग बॉस 17 एलिमिनेशन today | Bigg Boss 17 elimination today hindi

ऐश्वर्या का कहना है कि वह गेम में ज्यादा ओवरथिंकिंग कर रही हैं। उनका कहना है कि वह जो चाहती हैं वह नहीं कर पा रही हैं। नील का कहना है कि वह गेम में ज्यादा इमोशनल हो जा रहे हैं। उनका कहना है कि वह अपने दिमाग से नहीं बल्कि अपने दिल से फैसले ले रहे हैं।

यह देखना दिलचस्प होगा कि ऐश्वर्या और नील अपने गेम को कैसे आगे बढ़ाते हैं। क्या वह अपने गेम को बदल पाएंगे या फिर वह वहीं फंसे रह जाएंगे? यह आने वाला समय ही बताएगा।

Leave a Comment