AUS vs PAK: डेविड वार्नर ने शाहीन अफरीदी की गेंद पर फाइन लेग पर जड़ा ऐसा शॉट गेंदबाज भी देखता रह गया!

MSR

Updated on:

AUS vs PAK: David Warner hit Six Shaheen Afridi's ball on fine leg such a shot that even the bowler kept watching

धमाकेदार छक्का! डेविड वार्नर ने पर्थ टेस्ट में शाहीन अफरीदी की गेंद पर फाइन लेग पर जड़ा ऐसा शॉट, गेंदबाज भी देखता रह गया! (AUS vs PAK: David Warner hit Six Shaheen Afridi’s ball on fine leg such a shot that even the bowler kept watching in hindi)

AUS vs PAK: David Warner hit Six Shaheen Afridi's ball on fine leg such a shot that even the bowler kept watching

क्रिकेट के मैदान पर अक्सर ऐसे शॉट्स देखने को नहीं मिलती, जिन्हें देखकर दर्शकों की सांसें थम जाती हैं और क्रिकेट प्रेमियों के चेहरे पर खुशी झलक उठती है. हाल ही में ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच पर्थ में खेले गए टेस्ट मैच में डेविड वार्नर ने भी एक ऐसा ही शानदार शॉट खेला, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

(David Warner) वॉर्नर का विस्फोटक अंदाज:

मैच के दूसरे ही ओवर में, पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने वॉर्नर को एक गुड लेंग्थ बल फेकी और गेंद विकेट के काफी करीब से गुजर रही थी, लेकिन वॉनर ने अपने शानदार बल्लेबाजी कौशल का इस्तेमाल करते हुए गेंद को फाइन लेग की ओर भेज दिया. गेंद हवा में ऊंची उठी और बाउंड्री के पार जाकर स्टेडियम में मौजूद दर्शकों की तालियों की गड़गड़ाह में गुम हो गई.

यह शॉट इतना शानदार था कि खुद शाहीन अफरीदी भी देखते रह गए. उन्होंने वॉर्नर की सराहना करते हुए हाथ भी हिलाए. इस शानदार छक्के का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और क्रिकेट फैंस इसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं.

वॉर्नर का शानदार फॉर्म:

यह छक्का वॉर्नर के बल्लेबाजी फॉर्म का एक छोटा सा उदाहरण है. इस टेस्ट मैच में उन्होंने 154* रन पर बैटिंग कर रही हे, और ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 308 (4 wkts, 72.1 Ov) हे. ऑस्ट्रेलिया vs पाकिस्तान टेस्ट सीरीज पहेला मैच हे. वॉर्नर ने पिछले कुछ समय से शानदार प्रदर्शन किया है और वह एक बार फिर से दुनिया के बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक के रूप में स्थापित हो गए हैं.

क्रिकेट प्रेमियों के लिए खुशी का मौका:

वॉर्नर का यह शॉट क्रिकेट प्रेमियों के लिए किसी तोहफे से कम नहीं है. यह शॉट हमें यह दिखाता है कि क्रिकेट कितना रोमांचक और मनोरंजक खेल हो सकता है. ऐसे शॉट्स ही क्रिकेट को खास बनाते हैं और दर्शकों को मैदान से बांधे रखते हैं.

👉 BCCI U-16 टूर्नामेंट ड्रविड़ vs सहवाग: दो दिग्गजों के बेटों का आमना-सामना

वॉर्नर के इस शानदार प्रदर्शन को देखते हुए क्रिकेट प्रेमी उनसे आगे भी ऐसे ही शानदार पारियों की उम्मीद कर रहे हैं. वह आने वाले समय में भी ऑस्ट्रेलिया के लिए मैच विजेता पारियां खेलने की क्षमता रखते हैं.

हमें उम्मीद है कि आपको यह लेख पसंद आया होगा. यदि आपको यह लेख पसंद आया हो, तो कृपया इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और कमेंट में हमें बताएं कि आप वॉर्नर के इस शॉट के बारे में क्या सोचते हैं.

लेख को और बेहतर बनाने के लिए कुछ सुझाव:

  • आप इस लेख में वॉर्नर के क्रिकेट करियर की कुछ अन्य शानदार पारियों का भी जिक्र कर सकते हैं.
  • आप इस लेख में क्रिकेट के कुछ अन्य महान बल्लेबाजों के भी शानदार शॉट्स का जिक्र कर सकते हैं.
  • आप इस लेख में इस बात पर भी चर्चा कर सकते हैं कि वॉर्नर के इस शॉट का ऑस्ट्रेलिया की जीत में क्या योगदान रहा.

Leave a Comment