Furiosa का ट्रेलर रिलीज़: Anya Taylor-Joy और Chris Hemsworth ‘Mad Max’ के प्रीक्वल में बंजर भूमि में रेस करते हैं

MSR

Anya Taylor-Joy and Chris Hemsworth Blaze Through the Wasteland in 'Mad Max: Furiosa' Trailer in hindi

“फ्यूरियोसा” ट्रेलर: अन्या टेलर-जॉय और क्रिस हेम्सवर्थ “मैड मैक्स” प्रीक्वल में बंजर भूमि पर दौड़ लगाते हैं (Anya Taylor-Joy and Chris Hemsworth Blaze Through the Wasteland in ‘Mad Max: Furiosa’ Trailer in hindi)

Anya Taylor-Joy and Chris Hemsworth Blaze Through the Wasteland in 'Mad Max: Furiosa' Trailer in hindi

हॉलीवुड की बहुप्रतीक्षित फिल्म “फ्यूरियोसा” का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसमें अन्या टेलर-जॉय और क्रिस हेम्सवर्थ मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म “मैड मैक्स” फ्रैंचाइज़ की पांचवीं फिल्म है, जो 2015 में रिलीज़ हुई “मैड मैक्स: फ्यूरी रोड” की प्रीक्वल है।

ट्रेलर में, हम अन्या टेलर-जॉय को फ्यूरियोसा के रूप में देखते हैं, जो एक युवा महिला है जिसे ग्रीन प्लेस ऑफ मैनी मदर्स से दूर ले जाया जाता है और एक भयानक दुनिया में डूब जाती है। वह एक बाइकर गिरोह में शामिल हो जाती है और बंजर भूमि में यात्रा करती है। रास्ते में, वह क्रिस हेम्सवर्थ द्वारा अभिनीत एक रहस्यमय व्यक्ति से मिलती है।

👉 सैम बहादुर मूवी रिव्यू: विक्की कौशल का शानदार अभिनय

ट्रेलर में फिल्म की एक्शन और वीज़ुअल इफेक्ट्स की भी झलक दिखाई देती है। यह फिल्म जॉर्ज मिलर द्वारा निर्देशित है, जिन्होंने “मैड मैक्स: फ्यूरी रोड” का भी निर्देशन किया था।

“फ्यूरियोसा” 2024 में रिलीज़ होने वाली है।

अन्या टेलर-जॉय के लिए एक बड़ी भूमिका

अन्या टेलर-जॉय के लिए “फ्यूरियोसा” एक बड़ी भूमिका है। वह हॉलीवुड में एक उभरती हुई सितारा हैं, जिन्हें “द क्वीन गैंबिट” और “द नॉर्थमैन” जैसी फिल्मों में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है।

टेलर-जॉय ने कहा कि वह फ्यूरियोसा की भूमिका निभाकर उत्साहित हैं। उन्होंने कहा, “वह एक मजबूत, स्वतंत्र महिला हैं जो अपने जीवन की जिम्मेदारी लेती हैं। वह एक ऐसी पात्र हैं जिसे मैं देखना और प्रशंसा करना पसंद करती हूं।”

👉 भारत की सबसे अमीर टीवी अभिनेत्री 2023-24 | Top 10 Richest TV actress in…

क्रिस हेम्सवर्थ के लिए एक नई भूमिका

क्रिस हेम्सवर्थ के लिए “फ्यूरियोसा” एक नई तरह की भूमिका है। वह आमतौर पर सुपरहीरो फिल्मों में अभिनय करते हैं, लेकिन “फ्यूरियोसा” में वह एक अधिक नाटकीय भूमिका निभा रहे हैं।

हेम्सवर्थ ने कहा कि वह इस भूमिका को निभाकर चुनौती लेने के लिए उत्सुक हैं। उन्होंने कहा, “यह एक ऐसी भूमिका है जिसे मैं करने के लिए उत्सुक हूं। वह एक जटिल और दिलचस्प चरित्र है।”

“फ्यूरियोसा” एक बहुप्रतीक्षित फिल्म है

“फ्यूरियोसा” एक बहुप्रतीक्षित फिल्म है। “मैड मैक्स: फ्यूरी रोड” एक समीक्षकों द्वारा प्रशंसित और व्यावसायिक रूप से सफल फिल्म थी, इसलिए उम्मीद है कि “फ्यूरियोसा” भी उतनी ही सफल होगी।

ट्रेलर के आधार पर, ऐसा लगता है कि “फ्यूरियोसा” एक एक्शन से भरपूर और रोमांचक फिल्म होगी। यह देखना होगा कि फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतरती है या नहीं।

Leave a Comment