हॉलीवुड अभिनेता क्रिश्चियन ओलिवर और उनकी बेटियाँ विमान दुर्घटना में मारे गए | Actor Christian Oliver and his daughters killed in plane crash and his career details

MSR

Actor Christian Oliver and his daughters killed in plane crash

हॉलीवुड अभिनेता क्रिश्चियन ओलिवर और उनकी बेटियाँ विमान दुर्घटना में मारे गए | Hollywood Actor Christian Oliver and his daughters killed in plane crash and his career details

Actor Christian Oliver and his daughters killed in plane crash

मुझे यह जानकर दुख हुआ कि आप ऐसी दुखद खबरों में रुचि रखते हैं। कई स्रोतों के अनुसार, जर्मन में जन्मे हॉलीवुड अभिनेता क्रिश्चियन ओलिवर और उनकी 10 और 12 साल की दो बेटियां, 4 जनवरी, 2024 को एक विमान दुर्घटना में मारी गईं।

वे एक छोटे विमान में सेंट विंसेंट से ग्रेनाडा के लिए उड़ान भर रहे थे, जब विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया। कैरेबियन सागर में. दुर्घटना के कारण की अभी भी जांच चल रही है।

👉डांस प्लस प्रो top 7 | Dance Plus Pro Top 7 contestants names list…

क्रिश्चियन ओलिवर एक सफल अभिनेता थे जिन्होंने 15 वर्षों से अधिक समय तक मनोरंजन उद्योग में काम किया था। वह द गुड जर्मन, वाल्कीरी और स्पीड रेसर जैसी फिल्मों के साथ-साथ सेव्ड बाय द बेल: द न्यू क्लास, हंटर्स और एसओकेओ स्टटगार्ट जैसे टीवी शो में भी दिखाई दिए थे। वह कई स्वतंत्र परियोजनाओं के निर्माता और लेखक भी थे, जैसे रॉन्ग टर्न, एनिमल अमंग अस, और रेडी ऑर नॉट।

क्रिश्चियन ओलिवर की कुछ सबसे लोकप्रिय फिल्में हैं:

स्पीड रेसर: 2008 की एक एक्शन फिल्म जो इसी नाम की जापानी एनीमे और मंगा श्रृंखला पर आधारित है। क्रिश्चियन ओलिवर ने कार एक्रोबैटिक टीम के सदस्य और नायक के प्रतिद्वंद्वी स्नेक ऑयलर की भूमिका निभाई। फिल्म का निर्देशन वाचोव्स्की भाई-बहनों द्वारा किया गया था और इसमें एमिल हिर्श, क्रिस्टीना रिक्की और जॉन गुडमैन ने अभिनय किया था।

द गुड जर्मन: 2006 में युद्ध के बाद के बर्लिन पर आधारित एक ऐतिहासिक ड्रामा फिल्म। क्रिश्चियन ओलिवर ने एक जर्मन रॉकेट वैज्ञानिक एमिल ब्रांट की भूमिका निभाई, जिसे अमेरिकियों, रूसियों और उसके पूर्व प्रेमी द्वारा खोजा जाता है। फिल्म का निर्देशन स्टीवन सोडरबर्ग ने किया था और इसमें जॉर्ज क्लूनी, केट ब्लैंचेट और टोबी मैगुइरे ने अभिनय किया था।

👉 पठान की गरज; फाइटर का इंतजार: सिद्धार्थ आनंद ने खोले बॉक्स ऑफिस की रणनीति…

द थ्री मस्किटियर्स: एलेक्जेंडर डुमास के उपन्यास पर आधारित 2011 की एक साहसिक फिल्म। क्रिश्चियन ओलिवर ने वेनेशियन नोबलमैन की भूमिका निभाई, जो एक छोटा पात्र है जो शुरुआती दृश्य में दिखाई देता है। फिल्म का निर्देशन पॉल डब्ल्यू.एस. ने किया था। एंडरसन और लोगान लर्मन, मिला जोवोविच और ऑरलैंडो ब्लूम ने अभिनय किया।

एनिमल अमंग अस: एक कैंपिंग साइट के बारे में 2019 की एक डरावनी फिल्म जो एक पौराणिक प्राणी द्वारा आतंकित है। क्रिश्चियन ओलिवर ने साइट के मालिक और हत्याओं के संदिग्ध रोलैंड बॉमगार्नर की भूमिका निभाई। फिल्म का निर्देशन जॉन वुड्रफ ने किया था और इसमें लारिसा ओलेनिक, एरिन डेनियल और हीथर टॉम ने अभिनय किया था।

Leave a Comment